सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना ने पृथ्वी के खिलाफ छेड़छाड़

0
87

मुंबई  –  क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ बदसलूकी मामले में जमानत पर चल रही सोशल मीडिया ‘इन्फ्लुएंसर सपना गिल ने अब मुंबई की एक अदालत में पृथ्वी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। इसमें मांग की गयी है कि पुलिस पृथ्वी और उसके दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामल दर्ज करे।

गिल के वकील अली कासिफ खान ने कहा, सपना ने पृथ्वी और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354, धारा 324 और धारा 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है।

सपना ने आरोप लगाया है कि पृथ्वी ने उसके साथ मारपीट की थी। खान ने बताया कि क्रिकेटर और उसके दोस्त के खिलाफ आरोप के समर्थन में शिकायत के साथ एक सरकारी अस्पताल द्वारा जारी चिकित्सा प्रमाण-पत्र भी लगाया गया है।

उन्होंने साथ ही कहा कि अपने कर्तव्यों का सही से पालन नहीं करने और पृथ्वी और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज नहीं करने के कारण एयरपोर्ट पुलिस थाने के कर्मियों के खिलाफ भी अलग से शिकायत दर्ज की गई है।

दोनों ही मामलों की सुनवाई अब 17 अप्रैल को होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि सपना को फरवरी में कुछ अन्य लोगों के साथ ही अंधेरी के एक होटल में सेल्फी लेने पर हुए विवाद के बाद पृथ्वी पर हमले के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अभी वह जमानत पर हैं।

 

LEAVE A REPLY