विराट ने गांगुली को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनफॉलो किया

0
106

मुम्बई  –  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच मतभेद अब खुलकर सामने आ गये हैं। कुछ समय पहले गांगुली ने जहां विराट की आलोचना की थी। वहीं अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल मुकाबले के दौरान भी दोनो के बीच तकरार हुई थी।

इसी के बाद अब विराट ने गांगुली को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनफॉलो कर दिया है, उन्होंने यह कदम दिल्ली कैपल्स से मुकाबले के बाद उठाया है।

मैच के 18वें ओवर के दौरान जब आरसीबी को विकेट की जरुरत थी तो विराट दिल्ली के डग आउट के पास फील्डिंग कर रहे थे। तब उन्होंन एक शानदार कैच पकड़ा। इस कैच को पकड़ने के बाद कोहली ने डग आउट में बैठे कैपिल्स के निदेशक गांगुली और कोच रिकी पोंटिंग को आंखे दिखाई। इसके बाद जब मैच समापत हुआ तो कोहली और गांगुली ने एक दूसरे से हाथ तक नहीं मिलाया। इन दोनों घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं।

गौरतलब है कि गांगुली और विराट के बीच यह विवाद शुरु हुआ था जब विराट तीनों प्रारुपों में कप्तान थे और गांगुली भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष। कोहली ने दुबई में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद इस प्रारुप की कप्तानी छोड़ दी थी।

इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें एकदिवसीय टीम की भी कप्तानी छीन ली थी जिससे विराट नाराज बताये जा रहे थे और उन्हें इसके बाद टेस्ट कप्तानी से भी अपना इस्तीफ दे दिया था। तभी से दोनो के बीच संबंध तनावपूर्ण बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY