प्रभारी मंत्री का दायित्व मिलने के बाद मंत्री सिलावट पहली बार ग्वालियर आए

0
15

कलेक्टर, एसपी एवं निगम आयुक्त ने किया स्वागत

सड़कों की मरम्मत, स्ट्रीट लाईट सुधारने एवं स्वच्छता कार्यों को
प्रभावी ढंग से अंजाम देने के दिए निर्देश

ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री का दायित्व मिलने बाद जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट का बुधवार की शाम पहली बार ग्वालियर आगमन हुआ। यहाँ व्हीआईपी सर्किट हाउस मुरार पर कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह एवं नगर निगम आयुक्त अमन वैष्णव ने गुलदस्ता भेंट कर प्रभारी मंत्री सिलावट का स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष  कौशल शर्मा एवं बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष  मुन्नालाल गोयल सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण भी प्रभारी मंत्री का स्वागत करने पहुँचे थे।


प्रभारी मंत्री सिलावट ने इस अवसर पर जिला प्रशासन, पुलिस एवं नगर निगम के अधिकारियों से ग्वालियर शहर के विकास कार्यों पर अनौपचारिक चर्चा की। उन्होंने नगर निगम आयुक्त को निर्देश दिए कि शहर की सड़कों की मरम्मत अभियान बतौर कराएँ। साथ ही स्वच्छता गतिविधियों को प्रभावी ढंग से अंजाम देने को कहा। उन्होंने स्ट्रीट लाईट ठीक करने के काम में तेजी लाने पर भी विशेष बल दिया।
ग्वालियर प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री सिलावट 15 अगस्त को एसएएफ मैदान पर आयोजित होने जा रहे जिले के मुख्य स्वतंत्रता दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY