कमलनाथ के कार्यक्रम को जोरदार बनाने की तैयारियों में जुटे सतीश

0
40

धूम-धाम से मनाई जायेगी संत रविदास जी की जयंतीःडाॅ. सिकरवार
 कमलनाथ जी का होगा जगह-जगह जोरदार स्वागत
ग्वालियर, आगामी 5 फरवरी को थाठीपुर दशहरा मैदान पर संत रविदास जी की जयंती बडे ही धूम-धाम से मनाई जायेगी, इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी हेलीकाप्टर से ग्वालियर आयेगें और जगह-जगह कमलनाथ जी का भव्य स्वागत किया जायेगा। यह बात आज ग्वालियर पूर्व विधानसभा में जगह-जगह 5 फरवरी के आयोजन की तैयारिओं को लेकर हुई बैठकों में विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने कही।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 5 फरवरी को हेलीकाप्टर से ग्वालियर आयेंगे, इस दौरान विमानतल, महाराजपुरा तिराहा, पिन्टू पार्क चौराहा, गोला का मंदिर मार्ग समेत कई स्थानों पर  कमलनाथ का भव्य और आत्मीय स्वागत गाजे-बाजे के साथ किया जायेगा। संत रविदास जयंती के आयोजन को लेकर वार्डो में बैठकें और जनसंपर्क जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ दोपहर 12 बजे मुरैना से हेलीकाप्टर से ग्वालियर आयेंगे।

इसके बाद संत कृपाल सिंह जी से भेंट करेंगे तत्पश्‍चात् सुनील शर्मा के यहां विवाह समारोह में शामिल होगें, इसके बाद खादी मेला का अवलोकन करेगें। दोपहर 1ः15 बजे से 3ः30 बजे तक होटल सेन्ट्रल पार्क में समय आरक्षित रहेगा। इसके बाद अपरान्ह 3ः30 बजे संत रविदास जयंती कार्यक्रम में शामिल होगें। शाम 5 बजे अशोक सिंह के निवास पर पहुॅच कर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे, इसके बाद होटल सेन्ट्रल पार्क पहुॅच कर अलग-अलग समय पर विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि मंडलो से मुलाकात करेंगे। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेतागण राकेश यादव, देवाशीष जरारिया और फूलसिंह बरैया के यहां आयोजित विवाह समारोह में शा‍मिल होगें, तत्पश्‍चात् विशेष विमान से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।

LEAVE A REPLY